वाराणसी :- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आज वाराणसी में दूसरे चरण का मतदान किया जा रहा है. इसके तहत प्रशासन ने अपने स्तर से पूरी तैयारियां कर ली है. सुबह 7:00 बजते ही वाराणसी में मतदान शुरू हो गया है. काशी विद्यापीठ ब्लाक के गांव में बूथ नंबर पर 187 पर 7 मिनट देरी से मतदान शुरू हुआ. वही मतदान केंद्र पर कोरोना के गाइडलाइन की धंज्जिया भी उड़ती रही.

वाराणसी के काशी विद्यापीठ ब्लाक के गांव में मतदान केंद्र पर सुबह से ही मतदान करने के लिए लाइन लगी थी ब्लॉक केंद्र के बूथ नंबर 187 पर मतदान 7 मिनट देरी से शुरू हुआ. मतदान करने आए आलोक रंजन ने बताया कि गांव में अभी भी मूलभूत समस्याओं है. जहां गांव में बिजली पहुंच गई है तो रोड एवं अन्य समस्याएं बरकरार हैं. वही कोरोना के बढ़ते केस इसके बारे में बताते हुए कहा कि अभी भी मतदान केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है.

वही मतदान करने आए अनिल ने बताया कि गांव में सीवर की समस्याएं जल की समस्या है अभी भी बरकरार हैं. जो भी जनप्रतिनिधि बनता है वह समस्याओं को दूर करने के विषय में बोलता है पर समस्याएं जस की तस है. वही बोलना कि कैसे भरते हुए कहा कि हमें स्वयं से सुरक्षा करनी चाहिए प्रशासन पर निर्भर नहीं रहना चाहिए.

error: Content is protected !!