बुलंदशहर :- यूपी के बुलंदशहर में बदमाश बेखौफ हो चले हैं। इसकी बानगी आज उस समय देखने को मिली जब स्विफ्ट सवार चार पांच बदमाशों ने ज्वेलर्स बाप बेटे से लूट का प्रयास किया। लूट का प्रयास विफल होने पर बदमाशों ने जूलर्स बाप बेटे को तमंचे की बटों से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया और फिल्मी अंदाज में हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। वहीं घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

वीओ: लहूलुहान यह हैं जूलर्स राजकुमार और उनका बेटा रितिक। दरअसल, रोज की तरह राजकुमार अपनी ज्वेलर्स शाप को बन्द कर बेटे रितिक के साथ पैदल घर लौट रहे थे। जैसे ही वह बुलंदशहर सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राधानगर बन्द के पास पहुंचे स्विफ्ट सवार बदमाशों ने उन्हें रोका और लूटपाट का प्रयास करने लगे।

बाप बेटे ने विरोध किया तो असलहों से लैस बदमाशों ने तमंचों की बटों से बाप बेटे पर वार कर दोनों को बुरी तरह घायल कर दिया। इतना ही नहीं फ़िल्मी अंदाज में कार सवार बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना के बाद एसपी सिटी समेत तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। फिलहाल बदमाशों का कहीं भी सुराग नहीं लग पाया है। घायल ज्वेलर्स बाप बेटे का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

error: Content is protected !!